सुनील ग्रोवर कॉमेडी गाना दारू पी के मजेदार है | Sunil Grover song

दारू पी के गिरना – Sunil Grover song

sunil grover billa sharabi song

टॉप कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने अपना गाना दारू पी के गिरना यूट्यूब पर पेश किया है। इस गाने के वीडियो में सुनील बिल्ला शराबी के रोल में हैं। एक शराबी की स्थिति पर व्यंग कसता हुआ यह गाना 1 दिन में ही 150,0000 से अधिक बार देखा जा चुका है। शराबी की दुर्दशा और उसके साथ घटने वाली हास्यास्पद परिस्थितियों पर बना यह गाना एकदम वास्तविक चित्रण लगता है।  यह गाना खुद सुनील ग्रोवर ने गाया है और म्यूजिक कंपोजर अमित त्रिवेदी हैं।

यह गाना Elephant Company नामक YouTube चैनल पर देखा जा सकता है। इसी यूट्यूब चैनल पर सुनील ग्रोवर का 6 महीने पहले आया हुआ गाना मेरे हस्बैंड मुझको प्यार नहीं करते भी देखा जा सकता है। रिंकू भाभी के कैरेक्टर वाला यह गाना 3 करोड़ से भी अधिक बार देखा और लाइक किया गया।

ये भी देखें > 3 करोड़ बार देखा जा चुका है गाना | रिंकू भाभी : मेरे हसबैंड मुझको पियार नहीं करते

मल्टीटैलेंटेड सुनील ग्रोवर की एक्टिंग के बारे में जितना कहा जाये उतना कम है। वो जिस रोल को निभाते हैं, एकदम रंग जमा देते हैं। चाहे फिर वो गुत्थी हो, डॉक्टर मशहूर गुलाटी या रिंकू भाभी। कपिल शर्मा का कॉमेडी शो छोड़ने के बाद सुनील ग्रोवर के पास काम और भी बढ़ गया है। सुनील आजकल भारत के कई शहरों, बाहरी देशों में इंडिपेंडेंट शो और अवार्ड फंक्शन में परफॉरमेंस देते नजर आ रहे हैं। 

कहा जाता है, प्रतिभा किसी माध्यम की मुहताज नहीं होती और न ही सच्ची प्रतिभा कभी छुपी रह पाती है। दारू पी के गिरना गाने के माध्यम से कॉमेडी गाने के क्षेत्र में सुनील ग्रोवर ने फिर से अपना कमाल दिखलाया है। 

लेख अच्छा लगा तो शेयर और फॉरवर्ड अवश्य करें, जिससे अन्य लोग भी ये जानकारी पढ़ सकें –

ये भी पढ़ें :

निशा मधुलिका रेसिपी की कमाई और सफलता की कहानी

चूचू टीवी किड्स चैनल से बच्चों को नर्सरी पोयम सिखाइए

देव डी फिल्म के इमोशनल अत्याचार गाने में कौन हैं ये ऐक्टर

टेक्निकल गुरूजी और शर्माजी टेक्निकल – कौन है बेस्ट ?

म्यूजिक के बादशाह बाली सागू के 5 बेस्ट गाने

ये लेख दोस्तों को Share करे

शब्दबीज संपादक पिछले 5 वर्षों से हिन्दी में विभिन्न विषयों पर अच्छे लेखों का प्रकाशन कर रही है। हमारा उद्देश्य है कि सही जानकारी, अनुसंधान और गुणवत्ता पूर्ण लेख से हमारे पाठकों का ज्ञानवर्धन हो।