पदमावती फिल्म का जबर्दस्त ट्रेलर देखिये – 1 दिसम्बर 2017 को होगी रिलीज़

पदमावती फिल्म का ट्रेलर : 

1 दिसम्बर 2017 को रिलीज़ होने वाली फिल्म पद्मावती का ट्रेलर आज यूट्यूब पर रिलीज़ कर दिया गया है. Viacom18 motion pictures यूट्यूब चैनल पर इसे देखा जा सकता है. 3 मिनट का यह ट्रेलर जबर्दस्त है. बाजीराव मस्तानी के बाद डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की यह दूसरी पीरियड ड्रामा फिल्म है.

160 करोड़ रुपये में बनी इस फिल्म के मुख्य कलाकार पद्मावती के रोल में दीपिका पादुकोण, उनके पति और चित्तौड़गढ़ के राजा महारावल रतन सिंह के रोल में शहीद कपूर, अलाउद्दीन खिलजी के रोल में रणवीर सिंह हैं.

बाहुबली 1 और 2 से लोगों में ऐतिहासिक फिल्मों के लिए एक नया क्रेज हुआ है. बड़े बजट, शानदार विजुअल्स और स्पेशल इफेक्ट्स के साथ अब पद्मावती फिल्म भी जनता का मनोरंजन करने के लिए आ रही है.

संजय लीला भंसाली सम्भवतः बॉलीवुड के अकेले ऐसे डायरेक्टर हैं, जिन्हें भव्य फिल्में बनाने में महारत हासिल है. पद्मावती का ट्रेलर से ही पता चलता है कि फिल्म में बड़े-बड़े किले, युद्ध के दृश्य और समय-काल के अनुसार उचित माहौल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी गयी है.

पद्मावती का ट्रेलर 9 अक्टूबर 2017 को दोपहर 1:03 बजे रिलीज़ किया गया और 1 घंटे के अंदर ही 1,50,000 व्यूज आ गये थे. 24 घंटे में पद्मावती के ट्रेलर ने आश्चर्यजनक रूप से 1.5 करोड़ व्यूज यूट्यूब पर बनाए. इससे फिल्म के प्रति लोगों की दीवानगी का अंदाजा लगाया जा सकता है. फिल्म असल में कैसी है, ये तो रिलीज़ होने के बाद पता चलेगा.

तीनो मुख्य कलाकार अपनी भूमिकाओं में बेहतरीन लग रहे हैं. रणवीर और दीपिका तो पहले भी बाजीराव मस्तानी में काम कर चुके हैं. शाहिद को पहली बार इस तरह के रोल में देखना एक नया अनुभव है. इन्टरनेट पर किये गए एक सर्वे के अनुसार इस फिल्म में शाहिद कपूर का गेटअप सबसे ज्यादा पसंद किया गया है.

फिल्म की शूटिंग के दौरान फिल्म की कहानी को लेकर श्री राजपूत करणी सेना के लोगों ने संजय लीला भंसाली से हाथापाई की थी. देखना होगा, जिस बात को लेकर यह बहस हुई, क्या फिल्म का वो पार्ट फिल्म से काटा गया है कि नहीं. श्री राजपूत करणी सेना के लोगों ने भंसाली पर फिल्म की मूल कहानी को तोड़-मरोड़कर अनावश्यक रूप से मनोरंजक बनाने का आरोप लगाया था.

यह भी पढ़ें :

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह से जुड़े 9 Facts और Photos

शाहिद कपूर के ये 6 वीडियो और फ़ोटोज़ बेशक आपने नहीं देखे होंगे

शाहरुख़ खान के 7 अनदेखे फ़ोटो और उनकी लाइफ के 10 फैक्ट्स

बॉलीवुड के 5 लाजवाब चरित्र अभिनेता जोकि अपने रोल को यादगार बना देते हैं

अमोल पालेकर की जीवनी, अमोल की 6 बेस्ट फिल्मे YouTube पर देखिये