43 लाख बार देखा जा चुका है ये गाना | रिंकू भाभी : मेरे हसबैंड मुझको पियार नहीं करते

मेरे हसबैंड मुझको पियार नहीं करते :

– कपिल शर्मा शो के सितारे सुनील ग्रोवर भले ही अब शो का हिस्सा नहीं है, पर दर्शकों में उनकी लोकप्रियता कम नहीं हुई है. सुनील ग्रोवर के रिंकू भाभी नामक किरदार पर फिल्माया गया गाना मेरे हसबैंड मुझको पियार नहीं करते जबर्दस्त हिट रहा. Elephant Company नामक यूट्यूब चैनल पर लगाया गया यह गाना 3 हफ्ते में 43 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है.

sunil grover song jindagi barbad ho giya

– ये गाना सुनील ने ही रिंकू भाभी के ही अंदाज़ में गाया है. गाने में एक विवाहिता स्त्री की व्यथा है कि उनके पतिदेव उन्हें प्यार नहीं करते. रिंकू भाभी का ये दुखड़ा उत्तर भारतीय शहर-कस्बे में रहने वाली किसी भी मध्यमवर्गीय शादीशुदा महिला की कहानी हो सकती है.

– गाने के वीडियो में रिंकू भाभी उर्फ़ सुनील ग्रोवर तो परफेक्ट हैं ही, साथ में उनके पति का रोल निभाने वाले एक्टर भी बड़े रोचक लगते हैं. स्कूटर से चलने वाले देसी हसबैंड रिंकू भाभी के नखरे उठाने के बावजूद हँसते-मुस्कुराते नजर आते हैं.

Comedy Night with Kapil शो से अलग होने के बाद 1 अप्रैल को सुनील ग्रोवर ने दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में अपना कॉमेडी शो किया. कपिल के शो में आने से पहले सुनील 12 फिल्मों, टेलीविज़न और रेडियो के कई शो में भी काम कर चुके हैं. उम्मीद करते हैं कि सुनील ग्रोवर के टैलेंट के अन्य कई मनोरंजक रूप हमें भविष्य में भी देखने को मिलेंगे.

यह भी पढ़ें :

देव-डी फिल्म के इमोशनल अत्याचार गाने में इन दो कलाकारों को पहचान के आपके होश उड़ जायेंगे

दर्शील सफारी को पहचान नहीं पायेंगे, देखिये उनके नए फोटोज़

शाहरुख़ खान के 7 अनदेखे फ़ोटो और उनकी लाइफ के 10 फैक्ट्स

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह से जुड़े 9 Facts और Photos

शाहिद कपूर के ये 6 वीडियो और फ़ोटोज़ बेशक आपने नहीं देखे होंगे  

जा जा जा जा बेवफा, कैसी प्यार कैसी प्रीत रे गाना, तनु वेड्स मनु रिटर्न्स फिल्म से

Comments