देखना न भूलिए ‘Kung Fu Panda 3’ और ‘The Finest Hours’ जोकि 29 जनवरी को रिलीज़ हो रही हैं

By | 28/01/2016
  • कल यानी 29 जनवरी को दो हॉलीवुड फिल्म ‘Kung Fu Panda 3’ और ‘The Finest Hours’ फिल्म भारत में रिलीज़ होने जा रही है. Kung Fu Panda फिल्म सिरीज़ की दूसरी फिल्म सन 2011 में आई थी. पहले इस फिल्म के भारत में रिलीज़ होने की तारीख 18 मार्च थी पर बाद में इसे घटाकर 29 जनवरी कर दिया गया, इससे आप अंदाज़ा लगा सकते हैं कि हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के लिए भारतीय बाज़ार कितना खास बनता जा रहा है.

  • फिल्म के मुख्य पात्र ‘Po’ नाम के पांडा की आवाज़ दी है हॉलीवुड एक्टर ‘Jack Black’ ने . इसके साथ ही अन्य पात्रों की आवाज़े दी हैं हॉलीवुड कलाकार Dustin Hoffman, Angelina Jolie, Jacky Chan, Lucy Liu, Kate Hudson, J.K. Simmons, Seth Rogan, David Cross, James Hong और Brayn Cranston ने. 95 मिनट की इस 3D एनीमेशन फिल्म में म्यूजिक दिया है महान कंपोजर ‘Hans Zimmer’ ने.
  • पहले के दोनों पार्ट की तरह इस पार्ट में भी ‘Po’ के कारनामे देखने को मिलेंगे. इस बार की कहानी में ‘Po’ को दो कठिन परिस्थितियों का सामना करना है जिसमें एक तो सुपरनेचुरल और दूसरी उसके अपने घर समाज की है. और तो और ‘Po’ के शादी की संभावनाएं भी है इस पार्ट में. बेशक इतना जानकर तो आप खुद को यह पार्ट देखने से कतई नहीं रोक पाएंगे.
ये भी पढ़ें   जापान के महान एनीमेशन फिल्म डायरेक्टर हयाओ मियाज़ाकी

  • कल रिलीज़ होने वाली दूसरी फिल्म ‘The Finest Hours’ एक एडवेंचर थ्रिलर है. यह फिल्म सन 1952 की एक सच्ची घटना पर आधारित है जिसमे कि दो तेल के टैंकर्स SS Fort Mercer और SS Pendleton समुद्र में एक भयानक समुद्री तूफ़ान और बर्फीली हवाओं के बीच बुरी तरह से फंस जाते हैं. नाव पर फंसे हुए लोगो को US Coast Guards के तीन ऑफिसर किस प्रकार असंभव परिस्थियों के बीच बचाते हैं यह इस फिल्म की कहानी है.
  • फिल्म के मुख्य कलाकार हैं Chirs Pine, Casey Affleck, Ben Foster, Eric Bana, Holliday Grainger आदि. Craig Gillespie इस फिल्म के डायरेक्टर हैं. यह फिल्म 3D और IMAX 3D फॉर्मेट में भी रिलीज़ होगी.
ये भी पढ़ें   क्या आप विश्वास करेंगे कि ये दुनिया की सबसे महंगी फोटोज़ हैं ?

यह भी पढ़ें :

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *