इमोशनल अत्याचार गाने के दोनों Actors को पहचान के आपके होश उड़ जायेंगे

देव-डी मूवी इमोशनल अत्याचार – Emotional Atyachar song in hindi :

Bollywood में कब किसका सितारा चमक जाये, कोई नहीं जानता. सही मौके की तलाश और इंतज़ार में कई अच्छे एक्टर्स को भी बड़े पापड़ बेलने पड़े हैं. साल 2009 में डायरेक्टर अनुराग कश्यप की फिल्म आई थी Dev-D. इस फिल्म के मुख्य कलाकार थे अभय देओल, माही गिल और कल्कि कोच्लिन.

पुरानी देवदास फिल्म को Modern flavor और स्टोरीलाइन देकर यह बिलकुल अलग फिल्म बनाई गयी थी. इसी फिल्म का एक गाना इमोशनल अत्याचार काफी लोकप्रिय हुआ था.

Dev-D movie wallpaper

– इमोशनल अत्याचार गाने के मुख्य सीन में दो सिंगर्स स्टेज पर गाना गाते हुए नजर आते हैं. एक जैसी ड्रेस पहने दोनों कलाकार बड़े जोश और मस्ती में गाते हुए मजेदार लग रहे थे. क्या आपको जरा भी अंदाजा है कि ये स्टेज सिंगर्स असल में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और सुनील ग्रोवर हैं !

Nawazuddin Siddiqui Sunil grover in DevD

Nawazuddin Siddiqui – Sunil Grover

– इनके स्ट्रगल के दिनों में किये गए इस गाने को देखिये और अब देखिये दोनों आज सफलता के किस शिखर पर हैं. नवाज़ुद्दीन एक से बढ़कर एक फिल्में कर रहे हैं तो सुनील ने भी कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में गुत्थी, रिंकू भाभी, डॉक्टर गुलाटी बनकर जबर्दस्त लोकप्रियता पायी.

किस्मत के खेल निराले होते हैं. बुरा समय कटता नहीं और अच्छा समय बीते देर नहीं लगती. बिना किसी फिल्म बैकग्राउंड से आये इन दोनों कलाकारों को देर से ही सही पर सफलता, शोहरत मिल ही गयी. अब नयी नजर से देखिये Emotional Atyachar गाने में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और सुनील ग्रोवर को.

लेख अच्छा लगा तो शेयर और फॉरवर्ड अवश्य करें, जिससे अन्य लोग भी ये जानकारी पढ़ सकें.

ये भी पढ़िए :

43 लाख बार देखा जा चुका है ये गाना | रिंकू भाभी : मेरे हसबैंड मुझको पियार नहीं करते

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की 5 शार्ट फिल्में YouTube पर- Nawazuddin siddiqui फिल्में

वरुण ग्रोवर : नेशनल अवार्ड विनर गीतकार, स्क्रीनराइटर, कॉमेडियन और लेखक

बॉलीवुड के 5 लाजवाब चरित्र अभिनेता जोकि अपने रोल को यादगार बना देते हैं

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह से जुड़े 9 Facts और Photos