nawazuddin siddiqui फिल्में

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की 5 शार्ट फिल्में YouTube पर | Nawazuddin siddiqui short films

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी : Nawazuddin Siddiqui movies 

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी अब बड़े बैनर और नामी स्टार्स के साथ काम करते हैं पर उनके स्ट्रगल के दिनों की बात ही कुछ और थी. साधारण शक्ल सूरत वाले नवाज़ुद्दीन को फिल्मों में एक्स्ट्रा का रोल मिलता था. पर चूंकि वो नेशनल स्कूल ऑफ़ ड्रामा के छात्र थे और टैलेंटेड भी इसलिए शार्ट फिल्मों में लीड रोल मिलने लगे थे. इस पोस्ट में ऐसी ही 5 शार्ट फिल्मों के बारे में जानिए, जिन्हें आप यूट्यूब पर मुफ्त में देख सकते हैं.

OP stop smelling your socks ओपी स्टॉप स्मेल्लिंग योर सॉक्स :

– यह कॉमेडी शार्ट फिल्म एक प्रोडक्शन क्रू के बारे में है जोकि शूटिंग के लिए किसी लोकेशन पर  जा रहे हैं. नवाज़ुद्दीन एक स्पॉट बॉय के रोल में जिन्हें गाड़ी में कोई विंडो सीट पर बैठने नहीं देता. इसके अलावा वो अपने बदबू कर रहे मोजों से भी परेशान है. इन दोनों समस्याओं का उपाय ढूँढने में कई हास्यात्मक परिस्थितियां उत्पन्न होती हैं.

Salt N Pepper साल्ट एन पेप्पर:

– एक सोशल मेसेज देने वाली इस मनोरंजक फिल्म की कहानी एक लड़की के बारे में है जोकि सुसाइड करने वाली होती है कि उसके घर में एक चोर आ जाता है. नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी इसी चोर के भूमिका में हैं. सुसाइड करने वाली लडकी के रोल में हैं तेजस्विनी कोल्हापुरे.

The Bypass द बाईपास  :

– इस फिल्म के मुख्य भूमिकाओं में है इरफ़ान खान और नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी. नवाज़ुद्दीन एक सड़कछाप क्रिमिनल की भूमिका में हैं और इरफ़ान एक भ्रष्ट पुलिस ऑफिसर के रोल में हैं. फिल्म के डायलाग बहुत कम हैं पर फिल्म काफी रोचक है.

Recycle Mind रीसायकल माइंड :

– इस शार्ट कॉमेडी फिल्म में नवाज़ुद्दीन एक कबाड़ी बने हुए हैं. खुराफात यह है कि वो एक डेंटिस्ट का काम भी सीखने की कोशिश कर रहा है वो भी बिना किसी पढाई के, मतलब झोलाछाप डेंटिस्ट. नवाज़ुद्दीन का एकदम हटके कॉमेडी सेंस आपको जरुर पसंद आयेगा.

Mehfuz महफूज़ :

– इस फिल्म में नवाज़ुद्दीन एक ऐसे व्यक्ति के रोल में हैं जिसकी जीविका मृत लोगों को दफन करना है. यह व्यक्ति एक रहस्यमयी औरत की तरफ आकर्षित है जोकि अक्सर रात में सड़कों पर घूम करती है.

आप नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के फैन हों या न हो आपको ये 5 शार्ट फिल्में अवश्य पसंद आएँगी. सभी फिल्में लगभग 15-20 मिनट की हैं और इन्हें YouTube पर आसानी से देख सकते हैं.

यह भी पढ़ें :

शाहिद कपूर के ये 6 वीडियो और फ़ोटोज़ बेशक आपने नहीं देखे होंगे  

ऐसा क्या हुआ जो Satyajit Ray की The Alien फिल्म कभी बन न सकी

फारुख शेख़ और दीप्ति नवल की 6 बेस्ट मूवीज़ YouTube पर

अमोल पालेकर के बारे में जानिए, उनकी 6 बेस्ट फिल्मे YouTube पर देखिये

बॉलीवुड के 5 लाजवाब चरित्र अभिनेता जोकि अपने रोल को यादगार बना देते हैं